Pages

Highlight Of Last Week

Search This Website

Tuesday, December 22, 2020

Crime: In Surat, a mad friend killed another friend in love with a married woman, two murderers were arrested by throwing stones.

अपराध: सूरत में, एक पागल दोस्त ने एक विवाहित महिला के प्यार में एक और दोस्त को मार डाला, दो हत्यारों को पत्थर फेंककर गिरफ्तार किया गया।

हत्या का आरोपी एक दोस्त महिला को दिल्ली ले गया था

जीआईडीसी के तालंगपुर में साईं ज्योति सोसायटी में रहने वाले एक युवक के दो दोस्तों ने सचिन को चाकू मार दिया था। हत्या के पीछे कारण यह था कि दो दोस्त एक विवाहित महिला के प्यार में पागल थे। प्रेम त्रिकोण में हत्या के बाद, पुलिस ने गिनती के दौरान दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है और आगे की जांच की है।

मित्र का कांटा हटा दिया गया

महिला हत्यारे को अधिक प्यार करती थी और दिल्ली भागने वाली थी। दो अन्य दोस्तों ने एक दोस्त के कांटे को हटाने के लिए शनिवार देर रात अपने ही दोस्तों को चाकू मार दिया। सचिन जीआईडीसी पुलिस ने रविवार देर रात हत्यारों अभय और अनिल को गिरफ्तार कर लिया।

महिला एक को छोड़कर दूसरे दोस्त के प्यार में पड़ गई

मृतक की पहचान जीआईडीसी के एक मजदूर प्रदीप उर्फ ​​दीपक चौहान (26) के रूप में हुई। प्रदीप को उसके पास रहने वाली एक विवाहित महिला से प्यार हो गया। थोड़ी देर बाद, महिला ने प्रदीप को छोड़ दिया और अपने दोस्त अभय के साथ प्यार में पड़ गई। जिस कारण दोनों दोस्तों में झगड़ा भी हुआ।

 इस झगड़े की दुश्मनी में अभय और अनिल ने प्रदीप की हत्या कर दी। पुलिस ने अपराध दर्ज किया और आगे की जांच की। एसीपी जेके पंड्या ने कहा कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद आगे की कार्रवाई की गई है।

No comments:

Post a Comment