Pages

Highlight Of Last Week

Search This Website

Tuesday, December 22, 2020

Fire: A fire broke out in a cotton-groundnut godown in Garni village of Babra, a farmer's body was found, a godown was set on fire and a farmer was killed.

आग: बाबरा के गरनी गांव में एक कपास-मूंगफली गोदाम में आग लग गई, एक किसान का शव मिला, एक गोदाम में आग लग गई और एक किसान की मौत हो गई।

पुलिस हत्या के कारण का पता लगाने के लिए जांच कर रही है

अमरेली जिले के बाबरा के गरनी गांव में एक खेत में देर रात एक कपास और मूंगफली के गोदाम में आग लग गई। दमकल विभाग को सुबह ही सूचित कर दिया गया और आग पर काबू पा लिया गया। इस बीच, एक अग्निशमन विभाग की टीम को एक बुजुर्ग किसान का शव मिला। इसलिए किसान को गोदाम जलने से मारे जाने की आशंका है। इसलिए पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े :-  All Gujarati News Papers ||  Daily Newspapers

घटना की जानकारी मिलने पर दमकल विभाग मौके पर पहुंचा

घटना के विवरण के अनुसार, बाबरा तालुका के गरनी गांव में एक किसान के खेत में कल देर रात किसी कारण से आग लग गई। कपास और मूंगफली से भरे एक गोदाम में आग लग गई। स्थानीय लोग तड़के घटनास्थल पर पहुंचे और आग की सूचना दमकल विभाग को दी।

गोदाम जलने से किसान की मौत होने का संदेह है

दमकल विभाग ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई। इस दौरान अग्निशमन विभाग की टीम को किसान का शव भी मिला। इसलिए पूरी घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। गोदाम जलने से किसान की हत्या होने की आशंका है। इसलिए पुलिस ने पूरे मामले की गहन जांच की है कि क्या किसी ने हत्या की है या कोई अन्य कारण जिम्मेदार है। पुलिस की जांच के बाद ही पूरा तथ्य सामने आएगा।

(राजू बसिया-बाबरा)

No comments:

Post a Comment