Pages

Highlight Of Last Week

Search This Website

Sunday, December 20, 2020

Morbi: Two youths were killed in a roadblock over a bike ride

 मोरबी: सड़क पर बाइक की सवारी करने पर जानलेवा खेल में दो युवकों की मौत हो गई

मोरबी ए डिवीजन पुलिस ने धारा 206, 5, 6, 206, 206 (2), 13, 12, 13, 14, जीपीए धारा 3 (1), 13, आर्म्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज किए हैं और आगे की जांच की।

अतुल जोशी, मोरबी: मोरबी के खटकीवास इलाके में बरशख राजपूत स्ट्रीट पर कल दोपहर एक सिर पर टक्कर हुई। जिसके बाद गोलीबारी में दो होनहार युवक मारे गए हैं। घटना की जानकारी होने पर, एसपी एसआर ओडेदरा, डीवाईएसपी राधिका भरई सहित एक पुलिस काफिला मौके पर पहुंचा और मानक कार्रवाई की। इस संबंध में ए डिवीजन पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है।

यह भी पढ़े :-  गुजरात कुवरबाई नू मामेरु योजना 2020-21 लड़कियों को शादी के लिए  10,000 कि  सहायता मिलेगी,

पहले वादी रफीक राजकभाई मंडेलिया उर्फ ​​लोखंडवाला ने शिकायत दर्ज कराई है कि वादी रफीक और आरोपी हनीफभाई कासमनी उर्फ ​​मामू दाधी दोनों एक ही गली में रहते थे। वादी रफीकभाई के बेटे सड़क पर व्यवसाय के लिए मोटरसाइकिल से आ रहे थे ताकि आरोपी हनीफ उर्फ ​​मामू दाधीच को पसंद न आए। पिस्तौल जैसे हथियार के साथ, शब्बीर सलीम ने वादी रफीकभाई और साहिद पर पिस्तौल जैसे हथियार से फायर किया, उन पर लोहे की पाइप और लकड़ी की छड़ी से हमला किया।

और वादी ने रफीकभाई के बेटे को इलाज के लिए ले लिया। वहां पर इमरान उर्फ ​​टॉवर महबूब चानिया और अल्ताफ अहमद इकबाल बाकली और शब्बीर मेमन और यासिक राजकभाई मुर्दीवाला और केदारभाई सालिंबाई बानानी ने झगड़ा किया और पिस्तौल जैसे हथियार से गोलीबारी की। शिकायत दर्ज कराई गई है कि वादी रफीकभाई के बेटे आदिल को मार दिया गया और वादी और गवाहों को घायल कर दिया गया और खुद को मारने की धमकी दी गई।

यह भी पढ़े :- LIC सहायक भर्ती  पदों की संख्या: 5000 पूरी जानकारी यहां क्लिक करें

दूसरी ओर, इम्तियाज हनीफभाई कासमनी ने आरोपी रफीकभाई राजकभाई मण्डलिया, हनीफभाई राजकभाई मण्डलिया, आदिल रफीकभाई मण्डलिया, अशरफ रफीकभाई मण्डलिया, रफ रफीकभाई मण्डलिया, हनीफभाई के बेटे और चार गला घोंटने की शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें कहा गया है कि आरोपी गली में मोटरसाइकिल की गति से गाड़ी चला रहे हैं ताकि वादी के पिता को यह पसंद न आए कि अभियुक्त मोटर साइकिल की गति से गाड़ी न चलाने के लिए राजी हो जाए। इमरान सलीम ने शिकायत दर्ज कराई है कि कसमनी को मार दिया गया और वादी और गवाह घायल हो गए। मोरबी ए डिवीजन पुलिस ने धारा 306, 4, 5, 206, 206 (2), 16, 17, 18, 19, जीपीए धारा 3 (1), 13, शस्त्र अधिनियम के तहत अपराध दर्ज किए हैं और आगे की जांच की गई है।

No comments:

Post a Comment