Pages

Highlight Of Last Week

Search This Website

Monday, December 21, 2020

Veteran Bollywood actor Mithun Chakraborty suddenly falls ill, shooting of Kashmir files halted


 
दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती अचानक बीमार पड़ गए, कश्मीर फाइलों की शूटिंग रुक गई

बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत खराब होने की खबर ने बॉलीवुड में तनाव पैदा कर दिया है। मिथुन तब मसूरी में कश्मीर फाइल्स फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे, जब उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई। वह अपने दो पैरों पर खड़ा नहीं हो सकता था। बमुश्किल उसने अपना शॉट खत्म किया।

 यह भी पढ़े :- मोरबी: सड़क पर बाइक की सवारी करने पर जानलेवा खेल में दो युवकों की मौत हो गई

एंटरटेनमेंट डेस्क: दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत बिगड़ रही है। दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की शूटिंग के दौरान मिथुन सेट पर गिर गए। जिसे बाद में शूटिंग के बीच में ही रोक दिया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक, फूड पॉइजनिंग के कारण उनकी हालत बिगड़ी है। वे खड़े भी नहीं हो सकते। एक छोटा ब्रेक लेने के बाद, उन्होंने अनुक्रम को समाप्त कर दिया।

मिथुन चक्रवर्ती कथित तौर पर मसूरी में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन विवेक रंजन अग्निहोत्री कर रहे हैं। शनिवार को जब मिथुन फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। फिर वह अचानक सेट पर गिर गया। अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। जिसके कारण फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी। खबरों के मुताबिक, फूड प्वाइजनिंग के कारण मिथुन की तबीयत बिगड़ गई। बाद में, जब उनकी सेहत में सुधार हुआ, तो उन्होंने अपनी अधूरी शूटिंग पूरी की।

यह भी पढ़े :-  गुजरात कुवरबाई नू मामेरु योजना 2020-21 लड़कियों को शादी के लिए  10,000 कि  सहायता मिलेगी,

अपने ही पैरों पर खड़ा नहीं हो सकता था। उन्होंने बमुश्किल अपना शॉट खत्म किया

एक रिपोर्ट के मुताबिक, फूड प्वाइजनिंग से मिथुन प्रभावित था। इस फिल्म के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री हैं। यूनिट के एक सदस्य के अनुसार, मिथुन शनिवार को हमेशा की तरह शॉट दे रहा था जब वह अचानक सेट पर गिर गया। जैसे ही उनकी तबीयत खराब हुई, उन्हें शूटिंग रोकने के लिए मजबूर होना पड़ा।

जैसे ही उनकी तबीयत खराब हुई, उन्हें शूटिंग रोकने के लिए मजबूर होना पड़ा

मिथुन आखिरी बार 2019 में ताशकंद फाइल में दिखाई दिए थे। यह फिल्म रूस के ताशकंद में दिवंगत प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की मृत्यु के बारे में थी। उन्होंने इससे पहले उमेश शुक्ला की ओहमी गॉड (OMG) में काम किया था।

No comments:

Post a Comment