Pages

Highlight Of Last Week

Search This Website

Sunday, December 20, 2020

Ahmedabad: Complaint against father's daughter, suspected of fleeing with a friend with 80 thousand cash and four tolas of gold

अहमदाबाद: पिता की बेटी के खिलाफ शिकायत, 80 हजार नकद और सोने के चार तोले के साथ दोस्त के साथ भागने की आशंका

लड़की के पिता ने भी शक जाहिर किया है कि लड़की किसी मुस्लिम दोस्त के साथ गई होगी

अहमदाबाद: अहमदाबाद में एक युवती के पिता ने संदेह व्यक्त किया है कि वह अपने दोस्त के साथ भाग गई थी। उसके पिता ने 80,000 रुपये नकद और सोने के आभूषणों के साथ घर से भागने के बाद उसके खिलाफ चोरी की शिकायत दर्ज कराई है।

यह भी पढ़े :-  मेहसाणा: 15 साल की सगीरा और 20 साल की घर से भागे हुए, गला घोंट कर मिला

कृष्णानगर इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी बेटी पिछले आठ महीनों से सरदार मॉल के पास एक निजी नौकरी कर रही है। नौकरी का समय सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक है। कल काम छोड़ने के बाद वह समय पर नहीं लौटी। तो वादी की पत्नी ने वादी को मामले की जानकारी दी और वादी ने लड़की के कार्यालय में जाँच की और पता लगाया कि उस समय कार्यालय नहीं गया था।

यह भी पढ़े :- LIC सहायक भर्ती  पदों की संख्या: 5000 पूरी जानकारी यहां क्लिक करें

इसलिए वादी ने अपने रिश्तेदारों के बीच लड़की की तलाश शुरू कर दी। लेकिन वहां भी यह नहीं मिला। बाद में, वे घर आए और पता चला कि शिकायतकर्ता की बेटी अपने घर की तिजोरी में 80,000 रुपए नकद और सोने के गहने के चार तोले के साथ फरार हो गई थी।

यह भी पढ़े :- वाह! आपको रु194 । में एलपीजी सिलेंडर मिलेगा पूरी जानकारी यहां क्लिक करें

उधर, लड़की के पिता ने भी शक जाहिर किया है कि लड़की मुस्लिम दोस्त के साथ गई होगी। पुलिस फिलहाल पूरी घटना की रिपोर्ट पुलिस को देने के बजाय मामले की जांच कर रही है। लड़की के पाए जाने के बाद ही सारे तथ्य सामने आने की संभावना है।

No comments:

Post a Comment