Pages

Highlight Of Last Week

Search This Website

Sunday, December 20, 2020

What a shame! Morbi: In Halwad diocese, a young man committed atrocities on a young woman by drinking alcohol, blackmailing the video

 कितनी शर्म की बात है! मोरबी: हलवद सूबा में एक युवक ने शराब पीकर एक युवती पर किया अत्याचार, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

विशाल ने एक युवती के साथ एक फोटो खींची थी और समय-समय पर उसे ब्लैकमेल करता था। इसके अलावा, विशाल समय-समय पर लड़की को परेशान करता था।

अतुल जोशी था। यहां एक पुलिस शिकायत दर्ज की गई है जिसमें आरोप लगाया गया है कि एक युवक ने एक युवती के साथ बलात्कार किया और उसका वीडियो डाउनलोड करके उसे ब्लैकमेल किया।

यह भी पढ़े :-  मेहसाणा: 15 साल की सगीरा और 20 साल की घर से भागे हुए, गला घोंट कर मिला

प्राप्त जानकारी के अनुसार, विशाल प्रवीण एरवाडिया नाम के एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज की गई है, जो हलवद के एक गांव में रहता है। शिकायत के मुताबिक, विशाल ने एक युवती के साथ एक फोटो खींची थी और समय-समय पर उसे ब्लैकमेल करता था। इसके अलावा, विशाल समय-समय पर लड़की को परेशान करता था।


वीडियो को बाद में डाउनलोड भी किया गया था। जिसके आधार पर विशाल लड़की को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म कर रहा था। हालांकि, विशाल से तंग आकर लड़की ने भी 13 दिसंबर को छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई।

यह भी पढ़े :- LIC सहायक भर्ती  पदों की संख्या: 5000 पूरी जानकारी यहां क्लिक करें

आरोपी विशाल ने शराब पीकर लड़की के साथ दुराचार किया था। लड़की की शिकायत के आधार पर, हलवाड़ पुलिस स्टेशन ने विशाल इरवाडिया के खिलाफ शिकायत दर्ज की है और आगे की जांच कर रही है।

No comments:

Post a Comment