Pages

Highlight Of Last Week

Search This Website

Monday, December 21, 2020

Bank of Baroda (BOB) Recruitment for Specialist Officers: Security Officers & Fire Officers Posts 2020

Bank of Baroda (BOB) Recruitment for Specialist Officers: Security Officers & Fire Officers Posts 2020

Bank of Baroda (BOB) Recruitment for Specialist Officers: Security Officers & Fire Officers Posts 2020


बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) विशेषज्ञ अधिकारियों के लिए भर्ती: सुरक्षा अधिकारी और अग्नि अधिकारी पद 2020 बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) विशेषज्ञ अधिकारियों के लिए भर्ती (1) सुरक्षा अधिकारी (2) आग अधिकारी पद 2020 एक सलाह प्रकाशित है। नीचे उल्लिखित पदों के लिए। आप आयु सीमा, शैक्षणिक योग्यता, चयन प्रक्रिया, आवेदन शुल्क, और आवेदन करने के तरीके जैसे अन्य विवरण पा सकते हैं।
पदों का नाम: विशेषज्ञ अधिकारी सुरक्षा अधिकारी: 27 पद अग्नि अधिकारी: 05 पद कुल पदों की संख्या: 32 शैक्षिक योग्यता: कृपया शैक्षिक योग्यता विवरण के लिए आधिकारिक अधिसूचना पढ़ें। चयन प्रक्रिया: अभ्यर्थियों का चयन एक साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। 

➤candidates कैमरे को बैंक की वेबसाइट www.bankofbaroda.in/careers.htm(current अवसरों की जांच करने की सलाह दी जाती है) नियमित रूप से विवरण और अपडेट के लिए। कॉल अक्षरों / सलाह, जहां आवश्यक हो, केवल ई-मेल द्वारा भेजा जाएगा। बैंक की वेबसाइट पर सभी संशोधन / corrigendum (यदि कोई हो) केवल 
➤all पत्राचार केवल उम्मीदवार द्वारा उनके ऑनलाइन आवेदन पत्र में उल्लिखित ईमेल आईडी पर किया जाएगा और इसे संचार प्राप्त करने के लिए सक्रिय रखा जाना चाहिए, जैसे कि पत्र / साक्षात्कार तिथियां / सलाह, आदि।

 ➤ आवेदन करने से पहले, उम्मीदवारों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वे पात्रता की तारीख के रूप में पद के लिए पात्रता मानदंडों को पूरा करें। ऑन-लाइन परीक्षण में प्रवेश, यदि कोई या बाद की चयन प्रक्रियाएं, दस्तावेजों के सत्यापन के बिना पूरी तरह से अनंतिम की होगी। उम्मीदवार और दस्तावेजों के सत्यापन के अधीन होंगे जब उम्मीदवार आगे चयन प्रक्रिया के लिए रिपोर्ट करता है। 

✅Important Links :
Advertisement: Click Here
Apply Online: Click Here
For More Details: Click Here
 
➤post किसी भी संगठन में 6 महीने से नीचे योग्यता अनुभव (जहां भी लागू हो) नहीं माना जाएगा 6 केवल उम्मीदवार भारत में कहीं भी सेवा करने के इच्छुक हैं, आवेदन करना चाहिए

No comments:

Post a Comment