Pages

Highlight Of Last Week

Search This Website

Monday, December 21, 2020

On December 25, Prime Minister Narendra Modi will deposit Rs 18,000 crore in farmers' accounts

25 दिसंबर को, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी किसानों के खातों में 18,000 करोड़ रुपये जमा करेंगे

प्रदेश भाजपा संगठन द्वारा प्रदेश भाजपा संगठन कमलम में एक बैठक आयोजित की गई थी।

गांधीनगर: देश में चल रहे किसान आंदोलन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 दिसंबर को देशभर के किसानों को संबोधित करने वाले हैं। भाजपा 25 दिसंबर को पूरे देश में सुशासन दिवस मना रही है। इस सुशासन दिवस पर, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को देश के किसानों के खातों में 18,000 करोड़ रुपये जमा करने हैं। कामालम में प्रदेश भाजपा कार्यालय में प्रदेश भाजपा संगठन द्वारा एक बैठक बुलायी गयी थी।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सी। आर। पाटिल की विशेष उपस्थिति में क्षेत्र के पदाधिकारियों, विधायकों, सांसदों, जिला भाजपा अध्यक्षों / महासचिवों, जिले के स्थानीय स्व-शासन चुनावों के प्रभारियों के साथ एक आभासी बैठक आयोजित की गई। सीआर पाटिल ने आगे कहा कि 25 दिसंबर को सुशासन के दिन, विश्व नेता और जन नायक प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी द्वारा अटलजी के स्मारक पर माल्यार्पण किया जाएगा। इसके अलावा, उसी दिन दोपहर 12 बजे, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी किसानों के हित और किसानों के लिए कृषि विधेयक के महत्व के बारे में पूरे देश के लोगों को संबोधित करेंगे। इसी समय, "प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि" योजना के तहत, रु।
सीआर पाटिल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की भाजपा सरकार अंत्योदय के लक्ष्य के साथ गरीबों और किसानों को समर्पित है। इसके लिए यह वांछनीय है कि सभी उपस्थित और पूर्व-निर्वाचित प्रतिनिधि, पदाधिकारी, संगठन के सक्रिय सदस्य और कार्यकर्ता गुजरात के प्रत्येक ग्रामीण क्षेत्र में एक साथ पहुंचें और केंद्र और राज्य में भाजपा सरकार की गरीब और किसान कल्याण योजनाओं और उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाएं।
उन्होंने पूरे भाजपा संगठन से यह सुनिश्चित करने की भी अपील की कि 25 दिसंबर को किसानों के हित में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 12 घंटे के संबोधन का लाभ और किसानों के लिए कृषि विधेयक का महत्व अधिकतम तक पहुंचे। पृष्ठ समिति का उल्लेख करते हुए, सीआर पाटिल ने कहा कि भाजपा संगठन द्वारा पृष्ठ समिति का कामकाज राज्य भर में बहुत अच्छा चल रहा था। इसके लिए उन्होंने सभी सक्रिय कार्यकर्ताओं को बधाई दी। उन्होंने इस ऑपरेशन में विभिन्न व्यवसायों में शामिल समाज के प्रतिष्ठित व्यक्तियों को शामिल करके एक पृष्ठ समिति बनाने का भी सुझाव दिया।
सीआर पाटिल ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री विजय रूपानी, उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल और केंद्रीय मंत्री पुरुषोत्तमभाई रूपाला ने भी पेज कमेटी का काम पूरा किया है और एक प्रेरक उदाहरण प्रदान किया है। मैं इस स्तर पर इन सर्वेक्षण के गणमान्य व्यक्तियों का तहे दिल से धन्यवाद करता हूं।

No comments:

Post a Comment