Pages

Highlight Of Last Week

Search This Website

Sunday, December 20, 2020

Mehsana: 15-year-old Sagira and 20-year-old escaped from home, found dead by strangulation


 मेहसाणा: 15 साल की सगीरा और 20 साल की घर से भागे हुए, गला घोंट कर मिला

जांच के दौरान एक मोबाइल फोन मिला। इसके साथ ही उनका आधार कार्ड और होटल का कार्ड जहां वह सौराष्ट्र में रुके थे, मिले।

सगीरा और मेहसाणा के बहूचराजी के रामनगर गाँव का एक युवक 6 तारीख की रात को भाग गया। 19 वीं शनिवार को मुली तालुका के नायक गांव में एक खेत से दोनों का शव गला घोंट कर मिला था। खेत के मालिक ने मामले की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस यहां आई और एक मोबाइल फोन मिला। इसके साथ ही उनका आधार कार्ड और होटल का कार्ड जहां वह सौराष्ट्र में रुके थे, मिले।

यह भी पढ़े :- LIC सहायक भर्ती  पदों की संख्या: 5000 पूरी जानकारी यहां क्लिक करें

मरने से पहले बनाया वीडियो

आधार कार्ड के अनुसार, बहूचराजी तालुका के रामनगर रांटेज में रहने वाले सेंधाजी मूलसंगी ठाकोर 15 वर्ष की थी, जो अपने क्षेत्र में रहने वाली सगीरा रोशनी के साथ थी। जब युवा रणछोड़जी ठाकोर 20 वर्ष के थे। अपने जीवन को छोटा करने से पहले, प्रेमी ने अपने मोबाइल पर एक वीडियो भी डाउनलोड किया। जिसमें वह कहता है, 'हम मौत को प्यार से प्यार करते हैं और एक दूसरे के साथ नहीं रह पाते। इसके लिए हमारे परिवारों को दोष मत दीजिए। '

यह भी पढ़े :- वाह! आपको रु194 । में एलपीजी सिलेंडर मिलेगा पूरी जानकारी यहां क्लिक करें

लाश खेत से मिली

दोनों किसी को बताए बिना 6 दिसंबर को घर से चले गए। दोनों के परिवार तब से उसकी तलाश कर रहे हैं। लेकिन कहीं नहीं मिले। 19 को एक खेत में दोनों के शव गला घोंट कर मिले थे। प्रारंभिक निष्कर्षों से पता चलता है कि इन लोगों को कुछ दिन पहले गला घोंट दिया गया था।

यह भी पढ़े :- राजकोट: यह गुजरात की एकमात्र महिला है जो पिछले 22 सालों से घातक हथियार बेच रही है, कहानी दिलचस्प है

युवक का शरीर थोड़ा नीचे था और जानवरों ने भी उसे खा लिया। घटना की सूचना देने वाले परिवार के बजाय दोनों परिवारों में शोक फैल गया है।

No comments:

Post a Comment