Pages

Highlight Of Last Week

Search This Website

Sunday, December 20, 2020

Mahuva: Four persons killed a young man, stabbed him, cut his wrist, attacked him face to face.


 
महुवा: चार लोगों ने एक युवक की हत्या कर दी, उस पर चाकू से वार किया, उसकी कलाई काट दी, आमने-सामने हमला कर दिया।

भावनगर जिले के महुवा तालुका के खेड़ड़ गाँव में खेला गया किलर गेम, सामान्य तौर पर करपिन हत्या के शोक में

अनिल मधक, महुवा: भावनगर जिले के महुवा तालुका में कल रात एक तुच्छ मामले में जानलेवा खेल खेला गया। हालांकि, इस जानलेवा खेल में, चार लोगों ने चाकू से एक होनहार युवक की बेरहमी से हत्या कर दी। घटना के बाद पुलिस अस्पताल पहुंची, लेकिन युवक को बेरहमी से पीटा गया और वह बच गया। सबसे चौंकाने वाली बात यह थी कि ऐसी खबरें थीं कि हमलावर ने बहुत ही साधारण बात में खेले गए जानलेवा खेल में एक मृत युवक की कलाई काट दी थी। हालांकि, एक युवक उस समय घायल हो गया जब युवक के मारे जाने के बाद विपरीत पक्ष पर भी हमला किया गया

यह भी पढ़े :- LIC सहायक भर्ती  पदों की संख्या: 5000 पूरी जानकारी यहां क्लिक करें

घटना का विवरण यह है कि स्कूटर चलाने के मुद्दे पर जलनाथ महादेव के पास दिन के दौरान महुवा तालुका के खेड़े गांव में युवकों के बीच विवाद हुआ था। मामले में, चार युवकों ने दहेज रखा और रात के अंधेरे में 23 वर्षीय नरेश सिंगद पर घर पर हमला किया।

हमलावरों ने नरेश पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए, जबकि उसने पीछे से उस पर वार किया और उसकी कलाई काट दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़े :- वाह! आपको रु194 । में एलपीजी सिलेंडर मिलेगा पूरी जानकारी यहां क्लिक करें

पुलिस ने हमलावर किशन पोपट भाई भलिया, संदीप रमेश बरैया, अरविंद धीरू भलिया, विजय गभला भलिया के खिलाफ मामला दर्ज किया है और जांच शुरू की है, लेकिन एक छोटे से गांव में खेले गए जानलेवा खेल ने पूरे तालुका में हलचल पैदा कर दी है। हालांकि, रिपोर्टों में कहा गया है कि मृतक की तरफ से किए गए हमले में एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे इलाज के लिए भावनगर में भर्ती कराया गया।

No comments:

Post a Comment